“मसाबा मसाबा” के 2 साल: बरखा सिंह ने आयशा के रूप में सीरीज का हिस्सा बनने को बताया कई वजहों से खास

बरखा सिंह, जो एक जानी मानी बॉर्न ऑन वेब स्टार हैं, उन्हें उनकी वर्सेटिलिटी के लिए जाना जाता है। उनके द्वारा दी गई कई आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंसेस के साथ, उन्होंने ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों का दिल जीता है। बरखा हमेशा स्टीरियोटाइप्स को तोड़ती हैं और अपनी वर्सेटिलिटी को हर प्रोजेक्ट में पहले से ज्यादा दिखाने के लिए तैयारी करती हैं।

बरखा “मसाबा मसाबा” में अपने आयशा के किरदार ने आउटस्टैंडिंग रोल के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि उनके इस किरदार को दर्शकों द्वारा भी खूब पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। आयशा का किरदार मॉडर्न, इंडिपेंडेंट लड़की का है जो कॉन्फिडेंट और सख्त स्वभाव को है, लेकिन दिल से अच्छी है।

मसाबा मसाबा सीजन 2 के 2 साल पूरे होने पर, बरखा सिंह ने आयशा के इस प्यारे किरदार की यादों के बारे में बात करते हुए कहा है, “मसाबा मसाबा का हिस्सा बनना मेरे लिए कई वजहों से हमेशा खास रहेगा – सोनम नायर के साथ काम करना, जिनका काम मुझे ऑडिशन देने से पहले ही पसंद आ गया था, बेहतरीन कास्ट के साथ स्क्रीन शेयर करना और सच में नेटफ्लिक्स और यहां तक कि पंचमी के साथ फिर से काम करना! यह एक बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो था और मेरे किरदार आयशा के लिए मुझे जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला, वह शानदार था! मैंने जो उम्मीद की थी, उससे कहीं ज़्यादा – इंडस्ट्री के अंदर और बाहर दोनों जगह से।”

उन्होंने आगे कहा है, “मेरा किरदार आयशा बहुत ही आईसी है, जो कि मुझसे बहुत अलग है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मेरे द्वारा पहले निभाई गई भूमिकाओं से बहुत अलग हैं, इसलिए मुझे इस बात से बहुत राहत मिली कि इसे इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।सबसे अच्छी बात यह थी कि मुझे नीना जी से मिलने का मौका मिला जो एक बहुत ही शांत और जिंदादिल इंसान हैं! अगर मेरी मर्जी होती तो आयशा अगले सीजन के लिए वापस आती!”

बरखा सिंह की परफॉर्मेंस में मसाबा मसाबा में न सिर्फ अपनी वर्सेटलिट को दिखाया है बल्कि कहानी को भी गहराई दी है, जो सीरीज की सफलता में एक अहम रोल निभाता है।