Akshay Kumar भी हो चुके हैं प्रोड्यूसर्स की धोखाधड़ी का शिकार, बताया पेमेंट क्लियर न होने पर कैसे करते हैं डील

नई दिल्ली। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टर्स अक्सर मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हैं। कई बार काम करवाने के बाद प्रोड्यूसर पैसे देने में आनाकानी करने लगते हैं। इस तरह की परेशानी का सामना सिर्फ छोटे नहीं बल्कि कई सुपरस्टार्स भी कर चुके हैं। इनमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। एक्टर ने हाल ही में पैसों को लेकर अपने साथ हुई धोखाधड़ी का चौंकाने वाला खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने बताया कि वे अपने करियर में कुछ निर्माताओं द्वारा वित्तीय धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं। एक्टर ने ये भी बताया कि वो इस तरह के सिच्युएशन को कैसे डील करते हैं।

अक्षय को जब नहीं मिली पेमेंट

अक्षय कुमार अपनी मेहनत और अनुशासन के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म सरफिरा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच यूट्यूब पर Abundantia एंटरटेनमेंट की सरफिरी बातें के एक नए एपिसोड के दौरान एक्टर ने अपने करियर में पैसों को लेकर धोखा खाने के बारे में बताया। अक्षय कुमार ने कहा, “एक दो प्रोड्यूसर की पेमेंट नहीं आती है और ये सिर्फ धोखा होता है। उन्होंने अभी तक मेरा बकाया नहीं चुकाया है। उसके बाद मैं उनसे बात ही नहीं करता, चुप हो जाता हूं और साइड से निकल जाता हूं।”

फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार ने एक अन्य इंटरव्यू में फिल्मों के फ्लॉप होने को लेकर बात की। 2024 में बड़े मियां छोटे मियां के बाद उनकी दूसरी फिल्म सिरफिरा भी खराब बिजनेस कर रही है। ऐसे में एक्टर ने फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत में कहा, “हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून-पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको सकारात्मक पहलू भी देखना सीखना होगा। हर असफलता आपको सफलता का मूल्य सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ाती है।”