Vicky Kaushal vs Akshay Kumar: विकी कौशल के आगे अक्षय ने घुटने टेके, पहला वीकेंड बैड न्यूज के लिए गुड

Bad News Box Office Collection: विकी कौशल की फिल्म बैड न्यूज सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही छाई हुई है और खूब कमाई कर रही है. फिल्म का कलेक्शन बढ़िया जा रहा है. फैंस इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे हैं. पहली बार बैड न्यूज के जरिए स्क्रीन पर विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी देखने को मिली है. इस जोड़ी ने कमाल का काम किया है. ऊपर से एमी विर्क जैसे कलाकार भी हैं जिन्होंने फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया है. आइये जानते हैं कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में कितना कमाया और उसकी तुलना में सरफिरा का कलेक्शन कितना रहा.

विकी-तृप्ति की जोड़ी सुपरहिट
फिल्म इंडस्ट्री में तड़क-भड़क वाली फिल्मों को काफी महत्व मिलता रहा है. इस बार भी ऐसा देखने को मिल रहा है. विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही बता दिया है कि दर्शकों को फिल्म से हरी झंडी मिल गई है. ओपनिंग डे पर विकी की फिल्म ने 8.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला और फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपये कमा लिए. जबकी रविवार की बात करें तो फिल्म की कमाई में फिर से इजाफा दिखा और इसका कलेक्शन 11.15 करोड़ पहुंच गया. फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन 29.55 करोड़ हो चुका है.

अक्षय की सरफिरा का हाल बेहाल
अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की बात करें तो फिल्म एक ट्रू स्टोरी पर बेस्ड थी और इसमें अक्षय कुमार की एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया. फिल्म की कहानी को भी काफी सराहा गया. लेकिन इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर पाने में सफल नहीं हो सकी. फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म का कुल कलेक्शन अब 21.25 करोड़ रुपये का हो गया है.

कौन हिट होगी कौन फ्लॉप?
दोनों फिल्मों को अगर कम्पेयर करें तो इन दोनों ही फिल्मों का बजट लगभग एक सा है. बैड न्यूज का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की सरफिरा का बजट 85 करोड़ का था. मगर इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर अगर गौर करें तो हम पाएंगे कि विकी की फिल्म ने 3 दिन में ही 30 करोड़ के करीब कमा लिए हैं. वहीं दूसरी तरफ अगर अक्षय की सरफिरा की बात करें तो इस फिल्म को 20 करोड़ रुपये पार करने में ही 10 दिन का समय लग गया. ऐसे में ये तय है कि अक्षय की सरफिरा अपना पीक टाइम क्रॉस कर चुकी है. ऐसे में इसका बजट के करीब पहुंचना तो दूर, 50 करोड़ तक पहुंचना भी मुश्किल नजर आ रहा है.