CG Murder Case : सड़क किनारे फेंकी युवक की लाश, धारदार हथियार से सिर और कनपटी पर कई वार

छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में एक युवक की बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कनपटी और चेहरे पर कई वार किए गए हैं। लाश को सड़क किनारे फेंक कर हत्यारे भाग निकले। जांच के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है। मामला मनेंद्रगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिहारपुर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास सोमवार सुबह लोगों ने युवक की लाश देखी। मनेंद्रगढ़ पुलिस को तत्काल सूचना दी। मनेंद्रगढ़ SDOP ए. टोप्पो, टीआई अमित कश्यप के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। युवक का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ मिला। गले से काफी मात्रा में खून निकलकर जमीन पर फैला मिला।

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में एक युवक की बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई।

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में एक युवक की बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई।

शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस

स्थानीय लोग युवक की शिनाख्त नहीं कर सके। आसपास के लोगों से शिनाख्त नहीं हो पाने के बाद आसपास के थाना क्षेत्रों में शव मिलने की सूचना भेज दी गई है। वहीं घटनास्थल पर मनेंद्रगढ़ एडिशनल एसपी अशोक वाडेगांवकर भी पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

कनपटी पर धारदार हथियार से वार

युवक के आंखों के पास और कनपटी पर धारदार हथियार से वार किया गया है। वार किए जाने से गहरे जख्म के निशान हैं। युवक के पास पहचान का कोई दस्तावेज या मोबाइल मौके पर नहीं मिला है। इसके कारण पुलिस को युवक की जानकारी नहीं मिल पा रही है।

मनेंद्रगढ़ में लाश को सड़क किनारे फेंक कर हत्यारे भाग निकले हैं।

मनेंद्रगढ़ में लाश को सड़क किनारे फेंक कर हत्यारे भाग निकले हैं।

गाड़ी से लाकर मारकर फेंकने की आशंका

घटनास्थल मनेंद्रगढ़ से करीब 25 किलोमीटर दूर जनकपुर मुख्यमार्ग में है। इस मार्ग का उपयोग मध्यप्रदेश के रीवा जाने के लिए भी किया जाता है। आशंका है कि युवक को किसी गाड़ी में साथ लाकर मर्डर किया गया है।

सीसी कैमरों में कैद हुई संदिग्ध गाड़ी

SDOP ए. टोप्पो ने बताया कि पुलिस ने बिहारपुर से लेकर मनेंद्रगढ़ के बीच लगे सीसी कैमरों की भी जांच की है। रात 11.55 में एक संदिग्ध गाड़ी जनकपुर रोड की ओर जाते दिखी है। रात करीब ढाई बजे गाड़ी वापस मनेंद्रगढ़ की ओर आई है। पुलिस गाड़ी के बारे में जानकारी जुटा रही है।