केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार का अनौखा अंदाज, पहले फूल बरसाए फिर झाडू लगाया

छतरपुर,21 जुलाई I केंद्रीय मंत्री डाॅ वीरेंद्र खटीक कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। गत दिवस छतरपुर के एक कार्यक्रम में उनका अनौखा अंदाज दिखा। जहां कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों पर पहले फूल बरसाए उसके बाद फूलों का जो कचरा फैला उसे झाड़ू लगाकर साफ करने जुट गए। जहां मौजूद लोगों कहते रहे कि हम लगा देते हैं झांडू लेकिन उन्होंने खुद ही झाड़ू लगाते रहे।

जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होता रहा। वीरेंद्र खटीक टीकमगढ़ लोकसभा से फिर सांसद चुनकर आए हैं। छतरपुर के एक निजी होटल में वह सम्मान समारोह में शामिल हुए थे। जहां खुद ही फूल उड़ाते दिखे और बाद में उन्हीं फूलों का कचरा झाड़ू से समेटते नजर आए।

यातायात व्यवस्था बदहाल, भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन


शहर की लगातार बिगड़ रही यातायात व्यवस्था को सुधारने की मांग को लेकर शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को घेरते हुए समस्या का जल्द निराकरण कराने ज्ञापन सौंपा। भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेष केसरवानी ने पत्र के माध्यम से कहा कि सागर शहर अब चारों तरफ फैल रहा है और शहर की आबादी भी बढ़ रही है जिससे ट्रैफिक का दबाव भी बढ़ रहा है। शहर की मुख्य सड़कों पर घंटों जाम जैसे हालात बने हुए हैं, जिससे आम नागरिक और बच्चे सभी परेशान हैं। स्कूल बसों में बच्चों को घण्टों तक बैठे रहना पड़ता है जिससे उनके स्वास्थ्य पर भी असर पड़ता है। जाम के कारण कई बार एम्बुलेंस भी फंस जाती है, जिससे मरीज के साथ अनहोनी होने की आशंका को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। दो नंबर प्लेटफार्म के बाहर लगता है जाम: उन्होंने कहा कि कई बार मैंने स्वयं अनुभव किया है कि स्टेशन 2 के सामने आटो वाले बीच रोड पर खड़े हो जाते हैं। जिससे ट्रैफिक जाम की स्थिति निर्मित होती है।