Janjgir Police: अपहृत बालिकाओं को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौपा गया

0 प्रकरण के नाबालिक बालिकाओं को अलग अलग जगह जैसे जम्मू, कोरबा एवम जांजगीर से बरामद कर अपहृता के परिजनों को सुपुर्द किया गया है

जांजगीर चांपा, 19 जुलाई । विवेक शुक्ला (भा.पु.से.) पुलिस अधीक्षक जांजगीर चांपा के निर्देशन में जिले में हमर पुलिस हमर संग कार्यक्रम चलाया जा रहा है । इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार जायसवाल के कुशल मार्गदर्शन में जिले में गुम/अपहृत बालक/बालिकाओ का हर संभव पतासाजी कर बरामद किया जा रहा है।

इसी क्रम में थाना नवागढ़ क्षेत्र के गुम/अपहृत बालक बालिकाओ का दस्त्याबी हेतु उप पुलिस अधीक्षक अजाक अनिल कुर्रे के मार्गदर्शन नवागढ़ पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया

अभियान के तहत थाना नवागढ़ के तीन अलग अलग प्रकरण में गुम बालिकाओं को बरामद किया गया है। थाना नवागढ़ के अपराध क्रमांक 267/22 धारा 363 ipc की अपहृता के पिता के द्वारा दो वर्ष पूर्व रिपोर्ट दर्ज कराया था की उसकी पुत्री बिना बताए घर से कही चली गई है जिस पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। अपहृता की लगातार पुलिस द्वारा पतासाजी की जा रही थी। जिसको सूचना के आधार पर अपहृता को जम्मू क्षेत्र के पुंछ सकुशल बरामद किया जाकर उनके माता पिता को सुपुर्द किया गया।

इसी प्रकार थाना नवागढ़ के अपराध क्रमांक 52/24 और 261/24 धारा 363 की अपहृता के परिजनों के द्वारा भी थाना में अपराध पंजीबद्ध किया गया था जिनका पतासाजी लगातार किया जा रहा था जो एक अपहृता का लोकेशन कोरबा में मिला जो तत्काल पुलिस टीम के द्वारा परिजनों के साथ कोरबा जाकर बरामद किया गया और माता पिता को सुपुर्द किया गया।

इसी प्रकार एक अन्य प्रकरण में थाना नवागढ़ में दिनांक 12/07/24 को अपराध पंजीबद्ध किया गया था। जो अपहृता जांजगीर में होने की सूचना पर तत्काल जांजगीर से बरामद किया गया एवं परिजनों को सुपुर्द किया जाकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

उक्त प्रकरण में थाना प्रभारी निरी. भास्कर शर्मा, एसआई रमेश एक्का, महिला प्रधान आरक्षक स्वाति गिरोलकर, साइबर सेल से प्रधान आर विवेक सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा।