Betul News: शराब के नशे में पिता ने 4 वर्ष के बेटे को सड़क पर पटककर मार डाला

बैतूल,16 जुलाई। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम सावंगा में एक शख्स ने शराब के नशे में अपने चार वर्षीय बेटे की सड़क पर पटककर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित पिता बालक के शव को वहीं पर छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह है घटनाक्रम
खेड़ी सांवलीगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी इरफान कुरैशी ने बताया कि सोमवार रात्रि में सावंगा ग्राम निवासी दुर्गेश ने अपने चार वर्षीय बेटे कार्तिक को सड़क पर पटक दिया। पुलिस को बालक के घायल अवस्था में अचेत पड़ा होने की सूचना रात्रि में मिली थी। मौके पर पहुंचकर बच्चे को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को प्रारंभिक जांच के दौरान यह जानकारी मिली कि कि दुर्गेश शराब पीने का आदी है, जिस वजह से उसका अपनी पत्नी संगीता से विवाद हो गया था और वह अपनी बेटी को लेकर नासिक, महाराष्ट्र स्थित मायके चली गई। चार वर्षीय बेटा दुर्गेश के पास था। सोमवार रात्रि में शराब के नशे में दुर्गेश ने बेटे को सड़क पर पटक दिया। गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को मर्चुरी में रखवाकर मृतक की मां को सूचना दी है। उसके आने पर बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।