विपुल शाह निर्देशित फिल्म ‘हिसाब’ पर पहले कभी न देखे गए अनुभव से आश्चर्य हुए क्रू मेंबर!

0. विपुल शाह निर्देशित हिसाब’ के सेट पर अनसुने अनुभव ने किया क्रू को हेरान!

हाल ही में, मनोरंजन जगत में सबसे बड़ी घोषणा की गई: जियो सिनेमा और विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स पहली बार ‘हिसाब’ नामक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। इस घोषणा ने पूरे देश में उत्साह की लहरें पैदा कर दी हैं। क्या आप जानते हैं कि शूटिंग के दौरान क्रू को एक आश्चर्यजनक, पहले कभी न देखे गए अनुभव का सामना हुआ!

‘हिसाब’ के लिए साढ़े तीन पेज के सीन को फिल्माते समय, जिसे पूरा करने में आमतौर पर 7 से 8 घंटे लगते हैं, प्रशिक्षित और बेहतरीन अभिनेता शेफाली शाह और जयदीप अहलावत ने बिना किसी रीटेक के इसे पूरा कर लिया, जिसमें उन्हें सिर्फ़ एक घंटा लगा। इस कुशलता ने सेट पर मौजूद पूरी क्रू को आश्चर्यचकित कर दिया। क्योंकि उन्होंने 12 घंटे की व्यवस्था की थी और सीन सिर्फ़ 1 घंटे में पूरा हो गया। क्रू के ज़्यादातर लोगों ने पहले कभी ऐसी हरकत की उम्मीद नहीं की थी और न ही इसे देखा था। कलाकारों और क्रू ने आश्चर्य और खुशी से तालियाँ बजाना शुरू कर दिया कि इस फिल्म को आने वाले 4 हफ़्तों में कितनी आसानी से शूट किया जाएगा। जबकि अनुभवी फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्म लोगों द्वारा देखी गई सर्वश्रेष्ठ कंटेंट और सस्पेंस वाली फिल्म बने।

‘हिसाब’ का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है और सह-निर्माता आशिन ए. शाह हैं। फिल्म में शेफाली शाह और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं।