CG CRIME NEWS : देर रात फोन पर बात करता देख भड़का प्रेमी, प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जलाया, फिर टुकड़ों में काट नाले में फेंक दिया

बालोद जिले में अप्रैल में टुकड़ों में एक महिला का शव मिला था। उसका प्रेमी ही हत्यारा निकला। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी दीपक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर आधी रात को उसे किसी अन्य व्यक्ति से बात करते देख उसे मौत के घाट उतार दिया। दीपक यहीं नहीं रुका, उसने महिला की लाश को जलाया और उसे टुकड़ों में काट दिया। मृतिका के चेहरे और शरीर को जलाकर उसे दो बोरी भरा। एक बोरी जंगल और दूसरी बोरी नहर किनारे फेंक दिया था। मृतिका के पीएम रिपोर्ट से नसबंदी की जानकारी मिली। जिसपर मितानिन, कोटवार की मीटिंग लेकर महिला की पहचान करने की भी प्रयास किया गया।

महिला के गायब होने की मिली सूचना

पुलिस अंधे कत्ल को सुलझाने में लगी हुई थी इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की डौण्डीलोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बकलीटोला में एक महिला कई दिनों से लापता है। वह अपने मायके ग्राम बाघमार में भी नहीं है।

घर से गायब थी महिला

सूचना पर थाना बालोद से प्रभारी रवि पांडेय अपनी थाना टीम और साइबर सेल टीम गांव पहुंची। पति ने पत्नी के बारे में पूछने पर बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिनों से घर पर नहीं है, कहां गई है इसकी जानकारी परिवार में किसी को नहीं है। वापस आ जाएगी सोच कर, थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराए हैं।

कॉल डिटेल के आधार पर प्रेमी की जानकारी लगी

पुलिस ने बताया कि महिला का एक व्यक्ति से प्रेम संबंध था। कॉल डिटेल के आधार पर इसकी जानकारी लगी। डारागांव निवासी दीपक साहू से पूछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि उसका 5 साल पहले पत्नी से तलाक हो गया था। अपने मामा गांव बकलीटोला में महिला से पहचान हुई।

महिला से हुई पहचान प्रेम संबध में बदल गई। इसके बाद महिला उसके घर डारागांव आने जाने लगी थी। महिला शादी कर पास रखने दबाव बना रही थी। घटना के संबंध में बताया कि डारागांव के घर में उन्होंने संबंध बनाए। रात को शराब पीकर सो गए।

सिर को पकड़कर चौखट पर पटका

अचानक दीपक की नींद खुली, उसने देखा कि प्रमिला किसी से मोबाइल में बात कर रही है। इस दौरान दोनों के बीच वाद विवाद हुआ। दीपक ने महिला के सिर को पकड़कर चौखट पर पटक दिया, जिससे प्रमिला बेहोश होकर नीचे गिर गई।

शरीर पर डालकर जला दिया

दीपक ने महिला की साड़ी को उसके गले में लपेटकर खींचते हुए घर के पीछे की बाड़ी में ले जाकर रख दिया। पहचान छिपाने की नियत से घर में रखे पेट्रोल को महिला के चेहरे और शरीर पर डालकर उसे जला दिया।

जानिए कैसे हुई पहचान

घटना के फोटोग्राफ दिखाने पर मृतका की मां ने नाक की फूली, अंगूठी, पायल और नेलपॉलिश की पहचान कर अपनी बेटी की पहचान की।