करण और बादशाह के साथ यह प्रोजेक्ट धमाकेदार है : नोरा

0.नोरा फतेही ने बताई कुछ दिलचस्प बातें

नोरा फतेही ने अपने ख़ास डान्स कौशल और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के साथ मनोरंजन की दुनिया में अपने लिए एक जगह बनाई है। इन कौशलों को लगातार नया रूप देते हुए, वह जो भी काम चुनती है उसमें सर्वश्रेष्ठ लाने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

हाल ही में अभिनेत्री से पूछा गया कि जब उनका नाम फिल्म बैड न्यूज़ के वायरल गाने ‘तौबा तौबा’ के लिरिक्स में शामिल किया गया, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी, तो उन्हें कैसा लगा। उन्होंने कहा – “मैं घबरा गई! मैंने करण औजला का नया गाना सुना, और मुझे लगा कि यह मेरा नाम है। लेकिन क्या वह मेरा जिक्र कर रहा है या किसी और नोरा का; मेरा और उसका और बादशाह का एक ग्रुप है। और मैंने पूछा करण, क्या तुम मेरा जिक्र कर रहे हो? और वह बोला हाँ! बिल्कुल तुम! मैंने कहा करण, मैं आधिकारिक तौर पर अब इतिहास और पॉप कल्चर का हिस्सा हूँ, तुम्हारा शुक्रिया!”

जिस पर बादशाह ने कहा, “आप पॉप कल्चर हैं!”
जब नोरा को उससे व्हाट्सएप ग्रुप का नाम बताने के लिए और पूछताछ की, तो उसने कहा, “मैं आपको नहीं बता सकती क्योंकि अगर मैंने आपको बताया तो मैं प्रोजेक्ट का नाम उजागर कर दूंगी और मैं ऐसा नहीं करना चाहती।” उसने जल्दी से कहा, “लेकिन मुझे आप लोगों को बताना होगा कि करण और बादशाह के साथ यह प्रोजेक्ट बहुत बढ़िया है।”

उन्होंने ये भी कहा- ”हमने अभी ग्रुप बनाया है. हम जल्द ही वीडियो शूट करने वाले हैं. हम बस इसकी प्लान बना रहे हैं”

जबकि हम इस धमाकेदार गाने को देखने का इंतज़ार कर रहे हैं जो जल्द ही हमारे बीच आने वाला है, नोरा इस बीच वरुण तेज के साथ एक आगामी तेलुगु फिल्म ‘मटका’ में मुख्य भूमिका के लिए शूटिंग करती नज़र आ रही हैं। इसके अलावा, वह इंटरनेशनल सेंसेशन जेसन डेरुलो के साथ एक इंटरनेशनल गाना भी करने वाली हैं!