‘इंडियाज बेस्ट डांसर – सीजन 4’ में सिलीगुड़ी की सुष्मिता मिस्त्री ने अपने कथक और वाकिंग स्टाइल से जजों को प्रभावित किया

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर, सीजन 4 वापस आ गया है, जो सभी से ‘जब दिल करे डांस कर’ का आग्रह कर रहा है, जो 13 जुलाई को रात 8:00 बजे से शुरू हो रहा है। करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और गीता कपूर ‘ईएनटी’ (मनोरंजन, नयापन और तकनीक) विशेषज्ञों के रूप में जज पैनल में शामिल होने के साथ, ऑडिशन राउंड में देश भर से कुछ असाधारण नृत्य प्रतिभाएं प्रस्तुत की जाएंगी।

इस्लामपुर, सिलीगुड़ी की एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना, 20 वर्षीय सुष्मिता मिस्त्री फिल्म ‘अशोका’ के गीत ‘सन सनाना’ पर अपने प्रदर्शन से जजों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। उनके प्रदर्शन का अनूठा पहलू यह था कि उन्होंने दो का मिश्रण किया पूरी तरह से अलग शैलियाँ – कथक और वाकिंग, जिसने उन्हें अलग पहचान दी। एक साधारण पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली, नृत्य के प्रति उनकी दीवानगी तब जगी जब उन्होंने एक बच्ची के रूप में एक नृत्य प्रतियोगिता में फ्रिज जीता। पुरस्कार जीतने के बाद अपनी मां के चेहरे पर खुशी देखकर सुष्मिता ने डांस को अपना जुनून बनाने का फैसला किया और अब ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में भाग लेकर वह अपनी मां के लिए ट्रॉफी घर लाना चाहती हैं।

प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, जज करिश्मा कपूर ने कहा, “सुष्मिता, आपका प्रदर्शन बेहद सुंदर था। आपके भाव हमेशा सटीक रहते थे. जब मैं छोटी थी और मैंने पहली बार इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था, तो मेरा सपना भी एक दिन अपनी मां को गौरवान्वित करने का था। आपने आज प्रदर्शन में अपना दिल और आत्मा लगा दी और यह दर्शकों के सामने बिल्कुल स्पष्ट था।”

अपने असाधारण नृत्य कौशल के अलावा, सुष्मिता ने अपनी मां के साथ जो मजबूत रिश्ता साझा किया, उसने जजों के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीत लिया।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4 13 जुलाई से शुरू हो रहा है, प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे विशेष रूप से मनोरंजन टेलीविजन पर।