कांग्रेसियों के इस्तीफे के बाद भटगांव में राजनीति तेज…

0.बीजेपी कार्यकर्तओं नें भाजपा जिलाध्यक्ष के नाम पर मंडल अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

बिलाईगढ़,08 जुलाई । नगर पंचायत भटगांव में कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने काँग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से स्तीफा दिया है। इस्तीफे के बाद कांग्रेसियों का बीजेपी में शामिल होने के शंशय पर नगर पंचायत भटगांव में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई।

भटगांव मंडल के बीजेपी कार्यकर्तओं नें भाजपा जिलाध्यक्ष के नाम पर मंडल अध्यक्ष रेवती चंद्रा को ज्ञापन सौंपा हैं। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी को एक स्वच्छ छवि वाले पार्टी कहते हुए, भ्रष्टाचारी कांग्रेसि का हवाला देकर कांग्रेसियों को बीजेपी में शामिल करने का विरोध किया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्हें संशय है कि इस्तीफा दिए कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इसीलिए उन्हें बीजेपी में शामिल नहीं करने को लेकर ज्ञापन दिया है।

हालाँकि भाजपा मंडल के अध्यक्ष रेवती चंद्रा ने मीडिया को बताया कि वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को कहा है कि उनके कार्यकर्ताओं द्वारा दिया गया ज्ञापन को जल्द ही पार्टी के जिलाध्यक्ष सुभाष जालान सहित पार्टी के आला कमान को भेजेंगे और कार्यकर्ताओं की भावनाओं से अवगत कराएंगे। साथ ही हाईकमान के निर्णय पर आगे की कार्रवाई होगी।