UP NEWS : पिता के तेरहवीं संस्कार में पुत्र की मौत, बिजली का तार जोड़ते हुए लगा करंट

यूपी के हरदोई में शनिवार को गमगीन माहौल के बीच हुए हादसे ने दिल दहला दिया। पिता के तेरहवीं संस्कार में बिजली का तार जोड़ते समय करंट लगने से पुत्र की भी मौत हो गई। मल्लावां थाना क्षेत्र के ग्राम राजेपुर निवासी राहुल के पिता की कुछ दिन पूर्व मौत हो गई थी।

शनिवार को 13वीं संस्कार का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच सुबह घर के बाहर राहुल बिजली का तार जोड़ रहा था, तभी अचानक वह करंट की चपेट में आ गया। गंभीर रूप से झुलसने के बाद उसे इलाज के लिए परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राहुल दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। पिता के निधन की सूचना पर वह घर आया था। उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी। वह दो भाइयों में बड़ा था। 15 दिन में दो लोगों की मौत के बाद घर में मातम पसरा है। कानपुर देहात में करंट की चपेट में आने से युवक की मौतः कानपुर देहात में टूटकर गिरे तार से करंट की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी बाइक जलकर राख हो गई। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मौत करंट की चपेट में आने के कारण हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया जाएगा। परिवार में मातम है। हाल ही में पिता की मौत के कारण घर में मातम था अब एक और मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं।