Mumbai Accident : मुंबई में BMW कार ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, महिला की मौत

मुंबई: मुंबई में एक BMW कार ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया. इस घटना में महिला की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल है. यह घटना आज सुबह 5:30 बजे की है जब बाइक सवार दंपत्ति वर्ली के अटरिया मॉल के सामने से गुजर रहे थे.

 घटना के बाद ड्राइवर अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया. यह हादसा उस समय हुआ जब दंपत्ति मछली खरीदकर घर लौट रहा था. पति ने जैसे तैसे गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई जबकि हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. वर्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि BMW कार ने बाइक पर सवार दंपत्ति को टक्कर मार महिला को 100 मीटर तक घसीटती चली गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई जबकि उसका पति घायल हो गया.

बता दें BMW कार पालघर स्थित एक राजनीतिक पार्टी के नेता की है और उनका बेटा ड्राइवर के साथ कार में बैठा था. मृतक महिला की पहचान वर्ली कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (उम्र 45) के रूप में हुई है. वर्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने दुर्घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “मुंबई में जो हिट एंड रन मामला हुआ है, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने पुलिस से बात की है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हम सभी के साथ समान व्यवहार करते हैं. जो भी होगा, वह कानूनी होगा.”