VIDEO : हाथरस हादसे के मुख्य आरोपी को जेल ले जाने छूटे में पसीने, कोर्ट से दौड़ाकर बाहर लाई पुलिस, मुंह के बल गिरा देव प्रकाश मधुकर

नई दिल्ली I हाथरस भगदड़ कांड के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। शनिवार को उन्हें हाथरस कोर्ट ने 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। उसे शनिवार को न्यायालय में पेशी से लेकर जेल भेजने तक की प्रकिया में पुलिस के पसीने छूट गए। न्यायालय से जेल जाने के दौरान जल्दबाजी में आरोपित मुंह के बल गिरा। उसे आनन फानन उठाकर पुलिसकर्मी जेल लेकर गए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

मधुकर के चिकित्सकीय परीक्षण के दौरान जिला अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। इससे पहले दो बजे पुलिस मधुकर को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी, लेकिन मीडिया का भारी जमावड़ा होने के चलते कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद पुलिस उसे अपने साथ ले गई। मीडिया ने उससे सवाल करना चाहे लेकिन वह चुप रहा। दोबारा 15 मिनट बाद पुलिस मुख्य आरोपित मधुकर को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। आरोपित के चिकित्सकीय परीक्षण को लेकर जिला अस्पताल में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। चिकित्सकीय परीक्षण के बाद देव प्रकाश मधुकर को पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए ले गई।

मीडिया ने देव प्रकाश मधुकर से सत्संग में भगदड़ और अन्य सवाल किए, लेकिन आरोपित ने कुछ जवाब नहीं दिया। पुलिस मीडिया से बचने के लिए मधुकर को पीछे के दरवाजे से दौड़ाकर बाहर लाई, तभी वह मुंह के बल गिर पड़ा। पुलिसकर्मियों ने उसे तेजी से संभाला और फिर दौड़ाते हुए जीप में बिठाकर ले गए। आरोपित का चिकित्सकीय परीक्षण व कोर्ट में पेश करने के दौरान पुलिस के पसीने छूट गए।