Fashion Tips: साड़ी से लेकर पोटली तक, सारा जैसा लुक पाने में खर्च होंगे इतने पैसे

सारा अली खान बॉलीवुड की ब्यूटीफुल डीवा हैं और वह अपने अंदाज से लेकर एक्टिंग और फैशन तक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हर लड़की की तरह सारा अली खान भी साड़ी पहनना काफी पसंद करती हैं और अक्सर खास मौकों पर वह साड़ी में बेहतरीन फोटो शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले सारा अली खान फ्लोरल प्रिंट पार्टी वियर साड़ी में नजर आईं थीं जो काफी खूबसूरत थी. मानसून का मौसम चल रहा है तो ऐसे में सारा अली खान की तरह साड़ी कैरी करना एक अच्छा ऑप्शन है.

गर्मी और मानसून के मौसम में लाइट वेट साड़ियां काफी अच्छी लगती हैं, तो वहीं बारिश की रिमझिम में फ्लोरल प्रिंट बढ़िया वाइब्स देता है. फिलहाल जान लेते हैं कि अगर किसी को सारा अली खान का ये लुक क्रिएट करना हो तो उसे कितने रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं.

खास है सारा अली खान की ये साड़ी
सारा अली खान की फ्लोरल प्रिंट साड़ी के किनारों पर हाथों से तैयार की गई लेस लगाई गई है और इसके साथ ही फ्लॉवर्स को स्टोन के साथ डेकोरेट किया गया था. इस साड़ी में खासतौर पर बसंत को दिखाने की कोशिश की गई है, क्योंकि इस दौरान रंग-बिरंगे फूल खिल जाते हैं. फिलहाल मानसून में भी ये साड़ी परफेक्ट रहती है, क्योंकि ये मौसम भी प्रकृति का जश्न मनाता दिखाई देता है. फिलहाल जान लेते हैं कि इस साड़ी की कीमत कितनी है.

कितनी है साड़ी-ब्लाउज की कीमत
बता दें कि सारा अली खान की ये फ्लोरल साड़ी ऑर्गेंजा सिल्क फैब्रिक से तैयार की गई है. जिसपर डिजिटल प्रिंट के साथ हैंड वर्क किया गया है. साड़ी के साथ हार्ट शेप डिजाइन का स्ट्रैपी ब्लाउज पेयर किया गया है. इस साड़ी की कीमत की बात करें तो इसके लिए 89500 रुपये खर्च करने पड़ेंगे, जबकि ब्लाउज की कीमत 19500 रुपये है. हालांकि इससे मिलती जुलती साड़ियां आपको काफी कम कीमत पर मिल जाएंगी. तो डालते हैं एक नजर.

मिलती जुलती साड़ी की कीमत
सारा अली खान की तरह लुक रीक्रिएट करना है तो दूसरे ऑनलाइन पोर्टल पर इससे मिलते-जुलते डिजाइन की साड़ी की कीमत करीब 3,000 रुपये शो हो रही है. हालांकि क्वालिटी में भी काफी फर्क हो सकता है.

कितनी कीमत की है पोटली

सारा ने इस साड़ी के साथ एक मैचिंग पोटली भी कैरी की थी जो उनके लुक को कंप्लीट बना रही थी. इस पोटली को साड़ी से मैच करते हुए फैब्रिक से तैयार किया गया था, जिसे डिजाइन करने के लिए हैंडमेड लेस और तोरण का भी इस्तेमाल हुआ है. बता दें कि इस पोटली की कीमत 18, 500 रुपये है.

Sara Ali Khan Dil Ruba Jana Potli

फिलहाल आप चाहें तो इस तरह की पोटली कम पैसों में अपने टेलर भैया से कहकर डिजाइन करवा सकती हैं और बजट में ही सारा अली खान की तरह लुक क्रिएट कर सकती हैं.