‘तुम्हारे पास कोई काम नहीं है…’, BIG BOSS OTT 3 से बाहर आकर पायल मलिक ने लगाई राखी सावंत को फटकार

बिग बॉस ओटीटी 3 लगातार चर्चा में बना हुआ है. आए दिन शो के कंटेस्टेंट्स के नए-नए कारनामे दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. आजकल घर के अंदर जहां शिवानी की जुओं का मामला चल रहा है. वहीं शो से बाहर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक और राखी सावंत के बीच तू-तू मैं-मैं होती हुई नजर आ रही है. राखी सावंत के मिजाज के बारे में तो हर कोई जानता है. राखी ने अरमान और उनकी दोनों पत्नियों को लेकर कमेंट किया है.

दरअसल राखी ने अपने एक बयान में कहा कि ‘अगर मैं शो में आई तो कहीं तीसरी बीवी बनके बाहर ना निकलू.’ पायल को राखी का ये बयान बिल्कुल भी रास नहीं आया. उन्होंने एक वीडियो के जरिए राख सावंत पर अपनी सारी भड़ास निकाल दी. पायल ने कहा, “मुझे लगता है कि आपके पास कोई काम नहीं है, इसलिए आप मेरे परिवार को निशाना बना रही हैं. आप कृतिका को छिपकली कह रही हैं और अरमान को गालियां देकर उनका अपमान कर रही हैं. मैंने आपसे किसी तरह का न्याय नहीं मांगा. उन सभी तीन या चार पुरुषों को न्याय दो जिनसे तुम्हारी शादी हुई है.”

अपनी बात को पूरा करते हुए पायल ने आगे कहा, ”आप बस चाहते हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना. हमारे परिवार में ऐसी कोई समस्या नहीं चल रही है, इसलिए बेहतर होगा कि आप इससे दूर ही रहें. यह मेरा लास्ट वीडियो नहीं होगा, अगर आप हमारी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो मैं जवाब देती रहूंगी.” पायल हमेशा अपनी फैमली के खिलाफ बोलने वाले लोगों को करारा जवाब देती हुई हैं.

पिछले हफ्ते ही पायल बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हुई हैं. इस शो में उन्होंने अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी और खुद की बेस्ट फ्रेंड कृतिका मलिक के साथ शिरकत की थी. पायल के बाहर होने के बाद अब लोगों की नजर अरमान और कृतिका के रिश्ते पर हैं. हालांकि शो में अपनी दोनों पत्नियों के साथ आने के फैसले पर अरमान को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है.