रात के करीब 10.30 बजे फ‍िर बिगड़ गई Lal Krishna Advani की तबीयत, अपोलो अस्पताल में भर्ती

नई दिल्‍ली I बीजेपी के वर‍िष्‍ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तबीयत एक बार फ‍िर बिगड़ गई है. उन्‍हें बुधवार देर शाम दिल्‍ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अभी उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है. डॉक्‍टरों की टीम उन पर नजर रख रही है. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘आडवाणी की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है. उन्हें न्यूरोलॉजी के वरिष्ठ सलाहकार डॉ. विनीत सूरी की निगरानी में भर्ती कराया गया है.’’ सूत्रों ने बताया कि उन्हें रात लगभग नौ बजे भर्ती कराया गया.

96 वर्षीय आडवाणी 6 दिन पहले डिस्‍चार्ज होकर घर आए थे. एलके आडवाणी आयु संबंधित स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. एक सप्ताह पहले भी उनकी तबीयत खराब हो गई थी और रात के करीब 10.30 बजे उनको एम्स के यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया था. लेकिन तबीयत फिर खराब होने के चलते उन्हें दिल्ली के अपोलो में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, लालकृष्ण आडवाणी उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं. इस वजह से घर पर ही उनका समय-समय पर चेकअप किया जाता है. बता दें कि लालकृष्ण आडवाणी को 30 मार्च 2024 को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है.