OMG! महिला टीचर ने नाबालिग छात्र के साथ बनाया यौन संबंध, खतरे में पड़ी बच्चें की जान, पढ़िए पूरी खबर…

अमेरिका में एक महिला टीचर पर नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। महिला स्कूल टीचर में स्पेशल पोस्ट पर तैनात थी। जिस स्कूल में महिला टीचर पढ़ाती थी, उसमें कक्षा 6 से 8 तक के बच्चे थे।

ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां पढ़ने वाले बच्चों की उम्र काफी कम थी। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी करतूत भी सामने आ गई है। मामला न्यूजर्सी के फ्रीहोल्ड इंटरमीडिएट स्कूल का है, जहां 43 वर्षीय महिला टीचर को नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

महिला टीचर ने बच्चे का साथ बनाया सबंध

महिला टीचर एलिसन हैवमैन-नीड्राच पर गंभीर यौन उत्पीड़न और एक बच्चे की जान को खतरे में डालने का आरोप था। इस साल की शुरुआत में यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया था, तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने लोगों से मदद मांगी जांच टीम ने लोगों से अनुरोध किया है कि अगर उन्हें महिला टीचर की गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी है तो वे मदद करें। आपको बता दें कि एक फोन नंबर भी जारी किया गया है। जिसके अनुसार, हैवमैन-नीड्राच की गतिविधियों के बारे में जानकारी रखने वाला कोई भी व्यक्ति 800-533-7443 पर कॉल करके जानकारी दे सकता है।

महिला शिक्षिका को गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हैवमैन-नीड्राच मार्च 2022 से फ्रीहोल्ड इंटरमीडिएट स्कूल में विशेष शिक्षिका के रूप में काम कर रही हैं, वह 2008 से स्कूल में पढ़ा रही थीं। हालांकि, शिक्षिका ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इनकार किया है। महिला शिक्षिका ने आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि वह किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं। हालांकि, जिस बच्चे के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में महिला शिक्षिका को गिरफ्तार किया गया है, उसकी उम्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी उम्र 11 से 14 साल के बीच हो सकती है। अब इस शिक्षिका की गिरफ्तारी के बाद उसे जज के सामने पेश किया गया।