टर्की का सुपरहिट शो ‘प्यार लफ़्ज़ों में कहाँ’ अब देखिए शेमारू उमंग पर

दर्शकों के बीच लोकप्रिय एफटीए (फ्री टू एयर) हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल, शेमारू उमंग अपने पहले टर्की के सुपरहिट शो ‘प्यार लफ़्ज़ों में कहाँ’ को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सुपरहिट ड्रामा दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुका है और अब भारतीय टेलीविज़न के दर्शकों को अपनी दमदार कहानी और बेहतरीन अभिनय के साथ मोहित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो को अब दर्शक शेमारू उमंग चैनल पर देख सकते हैं।

‘प्यार लफ़्ज़ों में कहाँ’ दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो भारतीय दर्शकों के दिलों को भी इस कहानी से बखूबी जोड़ेगी। रोमांस, ड्रामा और रिश्तों की जटिलताओं को एक साथ बुनती यह कहानी दर्शकों के लिए बहुत आकर्षक साबित होगी।

रोमांटिक कॉमेडी ‘प्यार लफ़्ज़ों में कहाँ’ की कहानी एक जिंदादिल ग्रामीण लड़की हयात और एक धनी परिवार के वारिस मूरात के इर्द-गिर्द घूमती है। नियति के चलते ये दोनों एक-दूसरे से टकराते हैं, जहाँ हयात को एक गलत पहचान के तहत एक मल्टीनेशनल कंपनी में मूरात की निजी सहायक के रूप में नौकरी मिल जाती है। जैसे-जैसे उनकी यह कहानी आगे बढ़ती है, हयात की वास्तविक पहचान से अनजान मूरात उससे प्यार करने लगता है। इस प्रकार, हयात और मूरात के बीच एक प्रेम कहानी शुरू हो जाती है, जो एक गलतफहमी पर आधारित होती है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या उनका दिल इस धोखे के बावजूद एक हो पाएगा? क्या उनका प्यार जीवन में आने वाली चुनौतियों का सामना कर सकेगा?

शो की आकर्षक कहानी और इसके बेहतरीन कलाकार दर्शकों के लिए इस शो को मस्ट वॉच की श्रेणी में डालते हैं। इतना ही नहीं, हिंदी डबिंग से यह मनोरंजक कहानी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुँचकर उनका मनोरंजन करेगी।