कॉमेडियन कुशल बद्रीके कहते हैं, “मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने और हर जगह दर्शकों को हंसाने का मौका देने के लिए, मैं शो ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ का बहुत आभारी हूं”

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ अपने ‘फिनाले’ एपिसोड को सेलिब्रेट करेगा, जिसमें कॉमेडियन आखिरी बार अपना बेस्ट परफ़ॉर्मेंस देंगे। अगर आप अपने दिल को कॉमेडी और मनोरंजन से सराबोर करना चाहते हैं, तो नॉन-स्टॉप मौज-मस्ती और हाई-एनर्जी परफ़ॉर्मेंस का वादा करने वाला यह एपिसोड ‘ज़रूर देखें’!

अपनी हिट ‘नवरा बाइको’ सीरीज़ पेश करते हुए, कुशल बद्रीके नवरा बनेंगे, जबकि हेमांगी कवि बाइको का किरदार निभाएंगी, अनुराधा बाइको की मां की भूमिका निभाएंगी, और केतन सिंह बाइको के पिता के रूप में नज़र आएंगे। नवरा और बाइको अंततः साथ मिलकर कोई फिल्म देखने जाने का फैसला करते हैं, लेकिन जब एक डरावना आदमी बाइको को परेशान करना शुरू कर देता है, तो उनकी इस पिकनिक में खलल पड़ जाता है। नवरा तुरंत उससे झगड़ पड़ता है लेकिन इस हाथापाई में घायल हो जाता है। अस्पताल से घर लौटने पर चीजें बद से बदतर हो जाती हैं, क्योंकि नवरा के ससुराल वाले इस जोड़े से मिलने आते हैं और उस पर फब्तियां कसना शुरू कर देते हैं। लेकिन इस पारिवारिक उथलपुथल के हास्यास्पद प्रदर्शन में, बाइको आगे बढ़ती है और साहसपूर्वक अपने माता-पिता के तानों से अपने नवरा का बचाव करती है।

अपने परफ़ॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए, कुशल बद्रीके कहते हैं, “मैं नवराबाइको गैग्स से हमें मिले प्यार और हंसी से अभिभूत हूं। यह सफर वाकई लाजवाब रहा है, और मैं यह बता नहीं सकता कि अपना अंतिम गैग नवरा बाइको फाइट पेश करके मैं कितना खुश हूं। अनुराधा जी, हेमांगी और केतन के साथ काम करने का अनुभव लाजवाब रहा है। उनकी प्रतिभा और तालमेल ने हर पल को यादगार बना दिया है, और मुझे वाकई इस समय की याद आएगी। ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। यह कोई आम शो नहीं है; क्योंकि इस मंच ने मुझे इतने सारे बेहतरीन कलाकारों से मिलने और उनके साथ मिलकर काम करने का सौभाग्यशाली अवसर दिया है। मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने और हर जगह दर्शकों को हंसाने का मौका देने के लिए, मैं इस शो ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ का बहुत आभारी हूं।”

‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ का फिनाले एपिसोड देखना न भूलें, इस शनिवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!