प्रेमिका महिला डॉक्टर ने काटा जिस्म का वो हिस्सा…. वीडियो देखकर दहल जाएंगे

पटना: प्रेम शब्द का जब भी कोई इस्तेमाल करता है, तो हमारे कान खड़े हो जाते है. क्योंकि, ये शब्द ही ऐसा है. इस शब्द से बड़ी से बड़ी मुश्किल हल हो जाती है. प्रेम तो हमें किसी से भी हो सकता है, चाहे वो इंसान हो या फिर जानवर. लेकिन कुछ लोगों की वजह से लोग प्रेम पर यकीन करना बंद कर दिए हैं.

जी हां.. आज जो वारदात बिहार के सारण से आई, उसको पढ़ने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएँगे… दरअसल, एक महिला डॉक्टर ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. ऐसा उसने इसलिए किया, क्योंकि, उसके प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया था, जिसपर उसे गुस्सा आया और उसने प्राइवेट पार्ट ही काट डाला.जब स्थानीय लोगों को इस बात की सूचना मिली, तो उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला डॉक्टर को हिरासत में लिया और पूछताछ की. महिला ने बताया की, मैंने अपने प्रेमी के लिए घर छोड़ दिया, लेकिन वो मेरा नहीं हुआ.इसलिए उसने ऐसा कारनामा किया. इस घटना को सुनने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हर चौक चौराहे पर इस घटना की चर्चा की जा रही है.

बिस्तर पर लेटा था

सारण जिले के मढ़ौरा थाना इलाके की ये घटना है. सूचना मिलते ही मढ़ौरा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने देखा कि, प्रेमी जख्मी होकर बिस्तर पर पड़ा हुआ था. पुलिस ने घायल पार्षद को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मढ़ौरा ले गए. फिर डॉक्टर ने प्रेमी को छपरा रेफर कर दिया. छपरा में इलाज होने के बाद, प्रेमी को और बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

https://twitter.com/JtrahulSaini/status/1808424071639585067?t=Nsqremzw0XwXAyUp9_hJ1A&s=19

शादी नहीं हुआ है

जब इस घटना की जानकारी लोगों ने मढ़ौरा थाना को दी. इस मामले को लेकर वहां के आस-पास के लोगों ने बताया कि, महिला डॉक्टर की उम्र 25 साल है. उसका शादी नहीं हुआ है. लंबे समय यह हॉस्पिटल में डॉक्टर का प्रैक्टिस कर रही थी. हालांकि उसका प्रेमी भी शादीशुदा नहीं था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।