IGI Terminal-1 Accident: एयरपोर्ट पहुंचे उड्डयन मंत्री, मृतक के परिजनों को 20 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान

IGI Terminal-1 Accident: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर पहुंचे. टर्मिनल-1 पर आज भारी बारिश के कारण छत का एक हिस्सा गिर गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हैं. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने कहा कि भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट के बाहर छतरी का एक हिस्सा ढह गया है. हम इस दुखद घटना में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं, चार लोग घायल भी हुए हैं. इसलिए हम अभी उनका ख्याल रख रहे हैं.

उडड्यन मंत्री ने कहा कि हमने तुरंत आपातकालीन प्रतिक्रिया दल, अग्नि सुरक्षा दल और CISF, NDRF की टीमों को भेजा. सभी लोग मौके पर मौजूद थे और उन्होंने पूरी तरह से निरीक्षण किया है ताकि कोई और हताहत न हो. इसलिए अभी स्थिति नियंत्रण में है. टर्मिनल बिल्डिंग के बाकी हिस्से को बंद कर दिया गया है और हर चीज की पूरी तरह से जांच की जा रही है ताकि यहां कोई और अप्रिय घटना न हो. मुआवजें की घोषणा भी की जाएगी. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने कहा कि मृतकों के लिए 20 लाख रुपए और घायलों के लिए 3 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की गई है.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 का दौरा किया, जहां आज भारी बारिश के कारण छत का एक हिस्सा गिर गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. दिल्ली MCD मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि पिछली बार से स्थिति काफी बेहतर है। मानसून की पहली बारिश है। सभी जगह चिन्हित हो चुकी हैं। तमाम अधिकारी ज़मीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। जहां भी जलभराव है, वहां काम जारी है। दिल्ली की जनता को आज के बाद ऐसी स्थिति फिर नहीं मिलेगी.