कल्कि की एडवांस ओपनिंग ही बंपर, 50 करोड़ के पार

नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अभिनीत इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है। वहीं, इसकी लेटेस्ट रिपोर्ट भी सामने आ गई है। सैक्निल्क के मुताबिक, नाग अश्विन की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 55.05 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘कल्कि 2898 एडी’ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है। उम्मीद है कि फिल्म के तेलुगु में 2डी में आठ लाख 72 हजार टिकट और 3डी में पांच लाख 54 हजार टिकट बिक चुके हैं। ब्लॉक्ड सीटों के बिना फिल्म ने 48.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं, ब्लॉक्ड सीटों के साथ भारत में इसने 55.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने 71 प्रतिशत और 62 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में सबसे अधिक कलेक्शन किया। एडवांस बुकिंग में तेलंगाना में इसने 19.54 करोड़ रुपये और आंध्र प्रदेश में 13.48 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज से एक दिन पहले बुधवार को फिल्म की टीम ने सुप्रीम यास्किन के रूप में कमल का एक नया पोस्टर जारी किया। भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में कहा, ‘मैं हमेशा एक बुरे आदमी का किरदार निभाना चाहता था क्योंकि बुरे आदमी को सभी अच्छे काम करने और मजा करने का मौका मिलता है। जहां नायक रोमांटिक गाने गा रहा है और नायिका का इंतजार कर रहा है, वह (खलनायक) बस आगे बढ़ सकता है और जो चाहे कर सकता है। मैंने सोचा कि मैं बुरे आदमी की भूमिका निभाने जा रहा हूं इसलिए यह मजेदार होगा। लेकिन फिर, वह (नाग) चाहते थे कि यह अलग हो। मैं फिल्म में लगभग एक बुरे विचार वाले ऋषि की तरह हूं।’