Kangana Ranaut-Chirag Paswan: कंगना रनौत ने संसद में चिराग पासवान को लगाया गले- बजाई ताली, वीडियो वायरल…

Kangana Ranaut-Chirag Paswan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब राजनीति में उतर चुकी हैं. हालांकि, सांसद बनने के बाद से कंगना की फैन -फॉलोइंग में और इजाफा हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो जमकर वायरल होते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव जीता था. वहीं दूसरी तरफ अभिनेता से नेता बने चिराग पासवान भी चुनाव जीते थे. दोनों एक बार फिर पार्लियामेंट में टकरा गए हैं. जी हां, संसद में आज बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव संपन्न हुआ. इसमें सभी नव-निर्वाचित सांसद भी शामिल हुए थे. यहीं से कंगना रनौत और चिराग पासवान का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. संसद की सीढ़ियों पर जाते समय कंगना ने चिराग को आगे बढ़कर गले लगाया है. 

कंगना रनौत और चिराग पासवान ने साथ में एक फिल्म ‘मिले न मिले हम’ में साथ काम किया था. अब दोनों फिल्मी दुनिया छोड़ राजीनित में एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में चिराग पासवान और कंगना रनौत आमने-सामने टकराते नजर आ रहे हैं. येलो साड़ी में कंगना संसद जा रही हैं वहीं व्हाइट कुर्ता पजामा पहने चिराग पासवान भी पहुंच जाते हैं. चिराग को देख कंगना गले लगा लेती हैं. फिर दोनों थोड़ी देर सीढ़ियों पर ठहरकर बातचीत करते हैं. दोनों ताली मारकर हंसते हुए अंदर चले जाते हैं. 

संसद में हुई इस मीटिंग के दौरान कंगना रनौत और चिराग पासवान मीडिया के कहने पर साथ में पोज भी देने के लिए रूक जाते हैं. फिर दोनों साथ में पोज देते हैं. इसके बाद तुरंत वहां से चले जाते हैं. 

चिराग पासवान ने साल 2011 में एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म’ मिले न मिले हम’ की थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब दोनों ही स्टार संसद में राजनेता बनकर साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस उन्हें साथ देखना चाहते हैं. यहां तक कि कुछ फैंस ने कंगना और चिराग शादी करने की सलाह भी दे दी थी.