Agni Chandrakar Passed Away: पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर का निधन, सीएम साय ने जताया शोक, एक्स पर कही ये बड़ी बात…

रायपुर I महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और कांग्रेस के दिग्गज नेता अग्नि चंद्राकर का आज राजधानी रायपुर में निधन हो गया। उन्होंने यहां के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वे 70 वर्ष के थे और लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर सीएम साय सहित भाजपा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने दुख जताया है। सीएम साय ने कहा कि महासमुंद के पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर जी के निधन की दुःखद सूचना प्राप्त हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति। महासमुंद के पूर्व विधायक श्री अग्नि चंद्राकर जी के निधन की दुःखद सूचना प्राप्त हुई।

भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि

अग्नि चंद्राकर के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें श्रद्धांजलि दी, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा अपने वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर जी के निधन का समाचार दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को संबल दें।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि

अग्नि चंद्राकर का पार्थिव शरीर रविवार को रायपुर से उनके गृह ग्राम लभरा कला लेकर जाया गया, जहां कल उनका अंतिम संस्कार होगा। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कई सीनियर नेता भी मौजूद रहेंगे।