Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Married : न तो हिंदू, न तो मुस्लिम रिवाज, इस तरीके से हुई सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी, सामने आई पहली तस्वीरें…

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal married: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कई सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की अब शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। सोनाक्षी और जहीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही है।

सोनाक्षी ऑफ-व्हाइट साड़ी और कम से कम जूलरी में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों के बन में सफेद गुलाब लगाए हुए हैं। वहीं जहीर सफेद कुर्ते में शानदार लग रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने की सिविल मैरिज

सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर कहा जा रहा था कि इनकी शादी मुस्लिम रीति-रिवाजों से हो सकती है। हालांकि ये शादी न तो हिंदू,न तो मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई है। ये एक सिविल मैरिज थी।

रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर ने कथित तौर पर 23 जून को सिविल मैरिज की है। दूल्हे के पिता इकबाल रतनसी ने इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, ”इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।”

सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने शादी की तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके पवित्र रूप में देखा और उसे जीवन भर थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के जरिए से मार्गदर्शन किया है और इस पल तक ले आया… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए सोनाक्षी- जहीर 23.06.2024।”