BJP नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या, कैलाश विजयवर्गीय का था करीबी

रविवार को भाजपा के युवा नेता मोनू क्लयाणे की इंदौर में सड़क चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोनू क्लयाणे कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाते थे. घटना रात के करीब 3 बजे की बताई जा रही है. गोली लगने से मौके पर ही मोनू ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे.

उनके साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पुहंचे. जानकारी के अनुसार इंदौर के एमजी रोड पर कुछ लोग आए और मोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. जिसके बाद गंभीर अवस्था में मोनू को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस की मानें तो हत्यारोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू हो चुकी है. घटना के पीछे की वजह आपसी रंजिश बताई गई है.

BJP के युवा नेता मोनू क्लयाणे की गोली मारकर हत्या

हत्या की सूचना मिलते ही कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय मोनू के घर पहुंचे. बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी मोनू भगवा यात्रा की तैयारी कर रहा था. इसी बीच पीयूष और अर्जुन नाम के युवक एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग क्षेत्र पहुंचे और मोनू से बात करने लगे. पहले मोनू से भगवा यात्रा को लेकर जानकारी ली और फिर अचानक से पीछे बैठे अर्जुन ने पिस्टल निकालकर मोनू पर फायरिंग शुरू कर दी. बाइक सवार आरोपियों ने मोनू के दोस्त पर भी गोली चलाई, लेकिन वह बच गया. मोनू को गोली मारकर दोनों हत्यारोपी फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी है.