Blast in Factory: फैक्ट्री में ब्लास्ट से दहला गुरुग्राम, हादसे में 9 लोगों की मौत

Blast in Gurugram Factory:  गुरुग्राम के जिले दौलताबाद के औद्योगिक क्षेत्र से शनिवार की सुबह दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हुआ. यह फैक्ट्री गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे के पास स्थित है. इस ब्लास्ट में 9 लोगों की मरने की खबर सामने आ रही है. अब तक इस पर किसी प्रकार की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीं, इस घटना में कई मजदूरों के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है.  

गुरुग्राम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

मौके पर दमकल विभाग भी पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. इस विस्फोट में अपनी जान गंवाने वाले कर्मचारियों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, यह विस्फोट बॉयलर के फटने से हुआ है. इस तेज धमाके में आसपास के मकान और बिल्डिंग के भी क्षतिग्रस्त होने की जानकारी सामने आ रही है.

घटनास्थल पर पहुंची 10 दमकल की गाड़ियां

घटनास्थल पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है. आपको बता दें कि यह भीषण हादसा फैक्ट्री में बॉयलर के फटने से हुआ है. अभी घटना से मरने वालों की संख्या की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घटना की सूचना मिलते ही फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची है. वहीं, एसडीआएरएफ की भी टीम बचाव कार्य के लिए पहुंच चुकी है. जानकारी मिली है कि एक मजदूर मलबे में दबा हुआ है, जिसके रेस्क्यू में एसडीऐरएफ की टीम लगी हुई है. यह हादसा देर रात करीब 2.30 बजे की बताई जा रही है. यह फैक्ट्री फायरबॉल बनाने का काम करती है.