कपिल देव ने पोस्ट शेयर कर की कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन की सराहना !

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज के बाद हर बीतते दिन के साथ सफलता की नई मिसाल सेट करती हुई नजर आ रही है। बता दे कि यह फिल्म अपनी दमदार कहानी के कारण दुनिया भर में मौजूद दर्शकों का दिल जीत रही है, और इसका सबसे बड़ा सबूत जिसका बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस है। अच्छे वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फिल्म को व्यूअर्स से बहुत सारी सराहना मिल रही है। दर्शकों और सेलिब्रिटीज से तारीफों के मिलने के बीच, फिल्म को अब जाने माने क्रिकेटर कपिल देव से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि उन्होंने फिल्म की तारीफ ही नहीं की बल्कि ऐसी शानदार फिल्म देने के लिए मेकर्स को शुक्रिया अदा भी किया है।

Oplus_0

कपिल देव ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की सराहना करते हुए एक खूबसूरत नोट के साथ चंदू चैंपियन का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है –

“चंदू चैंपियन! एक फिल्म जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं कर सकते। मुझे स्पोर्ट्स फिल्में देखना बहुत पसंद है और मैं उन्हें सराहता भी हूं। लेकिन यह सिर्फ स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है। यह उससे भी कहीं बढ़कर है। इसे देखते हुए मैं हंसा, रोया, गर्व महसूस किया और फिर रोया। @kabirkhankk को सलाम। तुमने फिर कर दिखाया है। एक और शानदार फिल्म बनाई है। @kartikaaryan ने क्या शानदार एक्टिंग की है, आपकी मेहनत और टैलेंट जगमगा रही है। पूरी कास्ट और क्रू को बधाई और हमें यह फिल्म देखने के लिए देने के लिए धन्यवाद। आप सभी चैंपियन हैं!”

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।