चंदू चैंपियन ने IMDb से लेकर BookMyShow तक, प्लेटफॉर्म्स पर पाई हाईएस्ट रेटिंग्स!

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई फिल्म “चंदू चैंपियन” सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे हर जगह से शानदार वर्ड ऑफ माउथ मिल रहा है। फिल्म सिर्फ आउटस्टैंडिंग रिव्यूज के साथ दर्शकों के दिलों को ही नहीं जीत रही है, बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी एक स्ट्रांग प्रसेंस बनाए हुए हैं। ऐसे में शानदार रिव्यूज ने फिल्म को इस क्वार्टर में सभी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे हाईएस्ट रेटिंग पाने वाली फिल्म बना दी है।

चंदू चैंपियन लगातार अपनी पोजीशन को मजबूत कर रही है। इस तरह से फिल्म को BookMyShow पर 9.3 और IMDb पर 8.8 की रेटिंग मिली है। बिना किसी शक फिल्म एक मजबूत कहानी के साथ आई है, जो दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाने में कामयाब हो रही है। इन रेटिंग्स के साथ, फिल्म को जबरदस्त रिव्यूज और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिल रहे हैं, जो उसकी बिग स्क्रीन पर आगे भी शानदार परफॉर्मेंस की गारंटी देते हैं।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।