पिता चिरंजीवी की वो कौन सी बातें हैं जिसे सुपरस्टार बनने के बाद भी सर आखों पर रखते हैं राम चरण?

साउथ इंडस्ट्री में चिरंजीवी का वर्चस्व हमेशा से रहा है. चाहें रजनीकांत का दौर रहा हो या फिर कमल हासन का, या फिर प्रभास का, साउथ में तो चिरंजीवी का जलवा हमेशा से रहा है और आज भी है. उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता रहा है. हिंदी बेल्ट की ऑडियंस भी उनसे काफी समय से जुड़ी हुई है और अच्छी तरह से वाकिफ है. वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे राम चरण की बात करें तो उनका स्टारडम नया-नया है. आज के दौर की जनता उन्हें जानती है और उनके साथ जुड़ी हुई है. वे देश की पहली ऑस्कर विनिंग फिल्म का हिस्सा रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी पिता चिरंजीवी के आगे उनका कद अभी छोटा है. खुद राम चरण भी इस बात को विनम्रता से कुबूल करते हैं. हाल ही में एक्टर ने बताया है कि अपने पिता से उन्होंने क्या तालीम ली हैं.

हाल ही में फादर्स डे के मौके पर राम चरण ने अपने पिता चिरंजीवी के बारे में बातें की. उन्होंने बताया कि अपने पिता संग उनकी बॉन्डिंग कैसी है और उन्होंने अपने पिता से क्या-क्या सीखा है. एक्टर ने बताया- मेरे पिता की कॉम्युनिकेशन स्किल, डेडिकेशन और डिस्प्लिन परफेक्ट है और समाज के लिए भी एक उदाहरण है. वो मुझे बताते हैं कि इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितने बड़े सुपरस्टार हो गए हैं. आपको अपने आस-पास के स्टाफ का पूरी विनम्रता के साथ ध्यान रखना चाहिए. सबसे जरूरी बात तो ये है कि मेरे पिता ये चाहते हैं कि मैं 24 घंटा डिसिप्लिन में रहूं. क्योंकि अच्छा दिन हो या बुरा, अनुशासन हमेशा काम आता है.

चाचा पवन कल्याण की भी करते हैं रिस्पेक्ट
राम चरण और चिरंजीवी साथ में फिल्में भी कर चुके हैं. पिता चिरंजीवी के अलावा राम चरण अपने चाचा पवन कल्याण की भी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. पवन एक शानदार एक्टर रहे हैं और उनका भी साउथ में बहुत नाम है. हाल ही में वे आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम बने हैं. इस मौके पर पीएम मोदी भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. इसके अलावा इस मौके पर खुद राम चरण भी नजर आए थे और अपने चाचा को सपोर्ट करने पहुंचे थे.