CM Vishnu Deo Sai : आज गृह, जेल और PHE विभाग की समीक्षा लेंगे सीएम साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और अरुण साव रहेंगे मौजूद

रायपुर I छत्तीसगढ़ में आचार संहिता खत्म होने के बाद और प्रशासनिक कसावट लाने के लिए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय बीते दिनों से लगातार अलग-अलग विभागों के मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठके कर विभागों की समीक्षा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम विष्णुदेव साय आज भी कई विभागों की बैठक लेंगे और समीक्षा करेंगे।

आज इन विभागों की बैठक लेंगे सीएम

मिली जानकारी के अनुसार, आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की समीक्षा बैठक का तीसरा दिन है। सीएम साय आज गृह, जेल और PHE विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे। इस दौरान बैठक में प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा के साथ सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं PHE विभाग की समीक्षा बैठक में उपमुख्यमंत्री अरुण साव उपस्थित रहेंगे। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और खाद्य विभाग की समीक्षा बैठक ली थी।

सीएम ने यह भी कहा जनहित के कार्यों में हमारी सुशासन की सरकार किसी भी प्रकार की लेट लतीफी, लापरवाही और अनदेखी बर्दाश्त नहीं करेगी। ऐसा करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री स्वास्थ्य , चिकित्सा शिक्षा और खाद्य विभाग की समीक्षा करेंगे। 15 जून को गृह, जेल और लोक स्वास्थ यांत्रिकी विभाग की बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री ने आज कृषि विभाग की बैठक में खरीफ फसलों की तैयारी और खाद बीज के भंडारण को लेकर विशेष निर्देश दिए।