CG ACCIDENT : सडक़ हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

कोरिया बैकुंठपुर, 07 जून । जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के समीप ग्राम सलका के चौदहा पेट्रोल पंप के नजदीक दो मोटरसाइकिल सवार आपस में टकरा गए टकराने से एक व्यक्ति को गंभीर चोटे आई और घटनास्थल पर बेहोश हो गया। ग्रामीणों के द्वारा108 एम्बुलेंस फोन किया गया 1 घंटे बाद बड़ी मुश्किल से एंबुलेंस पहुंच पाई तब तक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति सडक़ पर बेहोश पड़ा था।

उपस्थित ग्रामीणों ने घायल को जिला अस्पताल भेजने की तमाम प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली अस्पताल भेजने में लगभग 2 घंटे लग गए। ऐसे हादसों में आम आदमी ज्यादातर फसना नहीं जाता है वहां उपस्थित लोगों के द्वारा जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी से संपर्क करना चाहा लेकिन थाना प्रभारी का सरकारी नंबर बंद बताया गंभीर हादसों में आम आदमी विशेष कर पुलिस प्रशासन को सहयोग की अपेक्षा को लेकर प्रयास करता है लेकिन जब सरकारी नंबर ही बंद रहे तो आम आदमी किससे सहयोग मांगे।

जिले के पुलिस प्रशासन के मुखिया को इन बंद पड़े सरकारी नंबरों को रिचार्ज कर तत्काल चालू करने की जरूरत है। जिससे नागरिकों को होने वाली समस्याओं से निदान मिल सके। मामला चाहे जो भी हो लेकिन जिले में थाना प्रभारी के इन बंद नंबरों को ध्यान देने की विशेष जरूरत है।