रोहित शर्मा ने फैंस से की खास गुजारिश

नई दिल्ली, 5 जून 2024। भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। जोकि 5 जून को खेला जाएगा। इस मुकाबले का आयोजन अमेरिका के न्यू यॉर्क स्थित नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस से खास गुजारिश की है।

फैंस से रोहित शर्मा की रिक्वेस्ट

टीम इंडिया के फैंस पूरी दुनिया में हैं। दुनिया के जिस भी कोने में भारतीय टीम क्रिकेट खेलने के लिए जाती है, फैंस भारी मात्रा में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आते हैं। अमेरिका में भी कुछा ऐसा ही होने की उम्मीद है। भारत का प्रैक्टिस मैच भी देखने के लिए काफी फैंस स्टेडियम पहुंचे थे। इस प्रैक्टिस मुकाबले के दौरान एक फैन रोहित शर्मा से मिलने के लिए बीच मैच के दौरान मैदान में पहुंच गया था। इसके बाद अमेरिकी पुलिस ने बड़ी फुर्ती से फैन को पकड़ लिया। पुलिस वालों ने फैन को ग्राउंड में लिटाकर हथकड़ी लगाई।

अमेरिकी पुलिस ने इस फैन को ऐसे पकड़ा, जैसे वह किसी बड़े अपराधी को पकड़ रहे हों। रोहित शर्मा ने इसी मुद्दे को लेकर कहा है कि कोई भी मैदान के अंदर नहीं आए। हम इसको प्रमोट नहीं करेंगे। ये सवाल भी सही नहीं था। भारत के नियम अलग हैं यहां के कानून अलग हैं। हमें कानून को फालो करना चाहिए। उस दौरान भी कप्तान रोहित शर्मा पुलिस कर्मियों से फैन के साथ सख्ती से पेश नहीं आने का निवेदन करते हुए नजर आए थे।