MP में बड़ा हादसा, बिना ड्राइवर के ही दौड़ने लगी दरोगा की गाड़ी, एक व्यक्ति को रौंदा, वायरल वीडियो में देखें पूरा मामला…

मध्य प्रदेश के सागर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ी एक कार ने एक शख्स को घायल कर दिया. वीडियो में दो पुलिसकर्मी भी सवार थे.

वीडियो वायरल होने के बाद कार में बैठे दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है. गनीमत रही कि कार की चपेट में आया व्यक्ति बच गया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एक एसयूवी अचानक ढलान से लुढ़ककर आगे बढ़ने लगी. कार धीरे-धीरे तेज हो गई और सड़क साफ कर रहे एक सफाई कर्मचारी को टक्कर मार दी। कार क्लीनर को कुचलते हुए दीवार से जा टकराई। दीवार से टकराने के बाद कार रुक गई और उसमें से एक अधिकारी को बाहर निकलते देखा जा सकता है.

बताया गया कि देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह एक होटल में खाना खाने गये थे. घटना के समय इंस्पेक्टर आनंद सिंह कार में ड्राइविंग सीट के बगल में बैठे थे, जबकि ड्राइवर इंस्पेक्टर रोहित डोंगरे के साथ होटल में था। ढलान पर खड़ी एक कार अचानक लुढ़कने लगी और सफाई कर रहे सफाईकर्मी के ऊपर चढ़ गई. इस घटना में 25 वर्षीय सफाई कर्मचारी प्रदीप वाल्मिकी घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ड्राइवर बिना हैंडब्रेक लगाए चला गया और कार में बैठे आनंद सिंह कार पर नियंत्रण नहीं रख सके और यह हादसा हो गया. वीडियो वायरल हुआ तो दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई.

जानकारी के मुताबिक, सागर जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह को निलंबित कर दिया है. दोनों पुलिस अधिकारी भारतीय न्यायिक संहिता पर प्रशिक्षण के लिए सागर आए थे और प्रशिक्षण के बाद दोपहर के भोजन के लिए रुके थे, तभी यह हादसा हुआ।