जांजगीर-चांपा में 52 घंटे बाद युवक का मिला शव : हसदेव नदी में नहाने गया युवक, पानी के तेज बहाव में डूब गया था

जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम महुदा से होकर गुजरी हसदेव नदी में नहाने के दौरान युवक अश्रय कंवर तेज बहाव में पानी के अंदर डूब गया था। डूबने के 52 घंटे बाद युवक के शव को बिलासपुर के SDRF की टीम ने बाहर निकला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। घटना चाम्पा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, युवक अश्रय कंवर (29) निवासी भवरमाल रोहदा का रहने वाला है। वह चांपा के पीआईएल कंपनी में ठेकेदार अनमोल यादव के अंदर में काम करता था। शनिवार 25 मई की दोपहर करीब 2.30 बजे महुदा गांव से होकर गुजरी हसदेव नदी में नहाने गया हुआ था।

नदी के तेज बहाव से पानी के अंदर डूब गया था युवक

इस दौरान युवक अचानक नदी के तेज बहाव में पानी में डूबने लगा. युवक अश्रय कंवर को पानी में डूबता देख धनवार डेरा के लोगों ने बचाने की कोशिश की मगर वह नदी के तेज बहाव से पानी के अंदर चला गया। घटना की जानकारी चांपा पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस टीम और जांजगीर के गोताखोर की टीम और बिलासपुर के SDRF की टीम खोज बीन कर रही थी।

सोमवार देर शाम शव बाहर निकाला गया

वहीं सोमवार की शाम करीब 6 बजे युवक के शव को बाहर निकाला गया है। देर शाम को शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चूरी में रखा गया था। आज मंगलवार को मृतक अश्रय कंवर के शव का पंचनामा कार्रवाई की गई। शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।