इंस्टाग्राम रील के शौक ने बनाया चोर, अब चढ़े पुलिस के हत्थे, 20 लाख का सामान भी बरामद

पिछले दिनों चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के लसुड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले रिटायर्ड नेवी ऑफिसर के घर में पिछले दिनों चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पकड़े गए आरोपियों के पास से तकरीबन 20 लाख रुपए का मशरूका भी पुलिस ने जब्त किया है. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है.

पुलिस ने खंगाले 500 सीसीटीवी फुटेज

लसुड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले रिटायर्ड नेवी अधिकारी के घर में पिछले दिनों एक बड़ी चोरी की वारदात को बदमाश सनी और दिवाकर ने अंजाम दिया था. रिटायर्ड नेवी अधिकारी ने पूरे मामले में पुलिस से शिकायत की थी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आसपास लगे तकरीबन 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए आरोपियों के पास से तकरीबन 20 लाख रुपए से अधिक के सोने, चांदी के जेवरात व एक महंगी बाइक सहित अन्य सामान पुलिस ने बरामद किया है.

शौक पूरे करने के लिए की चोरी

पकड़े गए आरोपी आदतन बदमाश हैं. उन्होंने इससे पहले भी लसुड़िया थाना क्षेत्र में ही एक दो चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह इंस्टाग्राम पर रील बनाते हैं. इसके लिए उन्हें महंगी बाइक और अच्छे कपड़े के साथ ही विभिन्न जगहों पर घूमने के लिए रुपयों की आवश्यकता लगती है. इसी के चलते उन्होंने रिटायर्ड नेवी अधिकारी के घर को निशाना बनाकर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है.