कांग्रेस न जुमलेबाजी करती है और न झूठे वादों का ढोंग : ज्योत्सना महंत, कांग्रेस प्रत्याशी को जनसंपर्क के दौरान मिल रहा आशीर्वाद

कोरबा, 29 अप्रैल । कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने कहा कि हम झूठ नहीं बोलते, बल्कि काम करके दिखाते हैं। भाजपा 10 साल से विकास के नाम पर झूठ बोलती आ रही है। 10 साल से वो सिर्फ विकास कह रहे हंै लेकिन विकास कहीं नजर नहीं आ रहा है। भाजपा की योजना और घोषणाएं सिर्फ जुमलेबाजी है और यह झूठ जनता जान चुकी है। कांग्रेस न तो जुमलेबाजी करती है और न ही झूठे वादों का ढोंग, हम पक्की गारंटी देते हैं।
कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का सघन जनसंपर्क किया। ग्रामवासियों द्वारा सांसद का उत्साहपूर्वक आत्मीय स्वागत परंपरागत ढंग से किया गया।

इस दौरान ज्योत्सना महंत ने कहा कि कांग्रेस ने आम जनता, युवाओं, महिलाओं, किसानों की जरूरतों को समझ कर न्याय पत्र तैयार किया है। इस न्याय पत्र के 5 न्याय और 25 गारंटी में सभी वर्ग के सर्वांगीण विकास की रूपरेखा तैयार की गई है। कांग्रेस की सरकार दिल्ली में बनते ही गरीब महिलाओं को साल में 1 लाख रुपए देने की योजना पर काम शुरू कर दिया जाएगा। सांसद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनते ही 2 घंटे के भीतर हमने प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ किया। इस बार दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार बनी तो देशभर के किसानों का कर्जा माफ होगा। किसानों के द्वारा खेती कार्य के लिए खरीदी पर लगने वाले जीएसटी को भी खत्म किया जाएगा। कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लोटनापारा, अंडीकछार, रामपुर, सुमेधा सहित अन्य गांवों में जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व विधायक पुरूषोत्तम कंवर भी उपस्थित रहे। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामवासियों ने ज्योत्सना महंत को जिताने का संकल्प लिया।