BIG NEWS : पार्टी के दौरान भीषण गोलीबारी, हमले में 10 लोग घायल, 16 साल का संदिग्ध गिरफ्तार

फ्लोरिडा के सैनफोर्ड शहर में एक पार्टी स्थल पर रविवार तड़के हुई गोलीबारी में 10 लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि एक किशोर ने झगड़े के बाद भीड़ पर गोलियां चला दीं.सेमिनोल काउंटी शेरिफ कार्यालय की गिरफ्तारी रिपोर्ट के अनुसार, एक सुरक्षा गार्ड ने तुरंत हमलावर को पकड़ लिया और उससे हथियार छीन लिया. दूसरे गार्ड ने उसे तब तक हथकड़ी लगाए रखा जब तक शेरिफ के अधिकारी नहीं पहुंचे. शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि किसी भी पीड़ित को जानलेवा चोटें नहीं आई हैं. 10 लोगों को स्थानीय अस्पताल में गोली लगने के बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, ज्यादातर को कमर के नीचे गोली लगी है.

रविवार की यह घटना अमेरिका में बंदूक हिंसा की समस्या को उजागर करती है और यह इस बात का ताजा उदाहरण है कि कैसे देश भर में कानून प्रवर्तन अधिकारियों को हिंसा को रोकने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि किशोरों को आग्नेयास्त्रों तक आसानी से पहुँच मिल रही है.

फ्लोरिडा मामले में 16 वर्षीय संदिग्ध को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे किशोर हिरासत केंद्र ले जाया गया. उस पर हत्या के प्रयास, सार्वजनिक स्थान पर हथियार चलाने, एक गुंडागर्दी के दौरान बंदूक का उपयोग करने और नाबालिग द्वारा बंदूक के अवैध कब्जे का आरोप लगाया गया है.

https://twitter.com/Angryman_J/status/1784704559719608592

यह गोलीबारी ऑरलैंडो से लगभग 20 मील (32 किलोमीटर) उत्तर में सैनफोर्ड के कैबाना लाइव में देर रात एक भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम के दौरान हुई. स्थल की वेबसाइट कहती है कि यह एक रेस्टोरेंट है जो कैबाना किराए पर देता है और पूल पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों की मेजबानी करता है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कानून प्रवर्तन को बताया कि गोलीबारी एक मुट्ठी की लड़ाई शुरू होने के बाद शुरू हुई. गिरफ्तारी रिपोर्ट में कहा गया है कि कोई व्यक्ति जो हाथापाई में शामिल नहीं था, उसने एक हैंडगन निकाली और लोगों की भीड़ पर फायरिंग शुरू कर दी. बंदूकधारी के पास खड़े एक सुरक्षा गार्ड ने उसे जमीन पर पटक दिया और उसका हथियार छीन लिया.