छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : शादी समारोह में ड्राई आईस खाने से साढे़ तीन साल के बच्चे की मौत, मचा हड़कंप

राजनांदगांव, 29 अप्रैल। जिले के समीप चमारराय टोला गांव में आयोजित एक शादी समारोह के दौरान साढे़ तीन वर्षीय बालक द्वारा ड्राई आईस खाने से उसकी मौत होने का मामला सामने आया है। उक्त बालक ने खेलते-खेलते इस विषैले पदार्थ को खा लिया था, इसके कुछ देर बाद घर पहुंचने पर उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस ने अपनी जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

राजनंदगांव शहर के समीप लाल बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चमारराय टोलागांव में एक विवाह समारोह आयोजित किया गया था। इस समारोह में गांव का ही एक बालक अपनी मां के साथ पहुंचा हुआ था। इस दौरान वह खेलते- खेलते ड्राई आइस को खा गया। वहीं कुछ देर बाद घर पहुंचने पर उसकी मौत हो गई। बच्चों के परिजनों ने कहा कि इस मामले में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

विवाह समारोह में ड्राई आइस का उपयोग मटको से धुआं निकलने के लिए किया जाता है। इस ड्राई आइस को लापरवाही पूर्वक छोड़ दिया गया था। जिले लगभग साढे़ तीन वर्षीय खुशाल साहू ने खा लिया। इस ड्राई आइस में केमिकल होने की वजह से मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद मामले की जानकारी लालबाग पुलिस को दी गई है, जिसपर पुलिस ने अपनी जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।