RAIPUR में चलती कार में लगी आग, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, बाल-बाल बचे लोग…आधे घंटे में जलकर खाक

छत्तीसगढ़ के रायपुर के लाखे नगर ढाल में शुक्रवार की रात एक चलती कार में भीषण आग लग गई। कार के बोनट से धुआं निकलता देख सभी लोग नीचे उतर गए। जिससे वो बाल-बाल बच गए। कुछ मिनटों में आग की तेज लपटें उठने लगीं और कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि, रायपुर निवासी साहू फैमिली के दो लोग कार में सवार थे। वे शादी समारोह से लौट रहे थे। कार जैसे ही लाखे नगर चौक से आगे सुंदर नगर की ओर बढ़ी, तभी अचानक कार की बोनट से धुआं उठने लगा। कार चला रहे युवक ने तुरंत गाड़ी को साइड किया। फिर वे लोग तेजी से बाहर की ओर भागे।

आगजनी में कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। सिर्फ लोहे का ढांचा बचा।

आगजनी में कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। सिर्फ लोहे का ढांचा बचा।

पूरी तरह जलने के बाद बुझी आग

देखते ही देखते कार से आग की तेज लपटें उठने लगी। इसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। लेकिन फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक आग ने कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया। कार पूरी तरह से जल चुकी है, सिर्फ लोहे का ढांचा बचा हुआ है। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

अचानक कार की बोनट से धुआं, फिर आग की लपटे उठने लगी।

अचानक कार की बोनट से धुआं, फिर आग की लपटे उठने लगी।

रोड पर लगा जाम

यह हादसा शहर के भीड़-भाड़ वाले लाखे नगर चौक में हुआ। जब कार में आग पकड़ी, तो वहां से गुजर रहे लोग जलती कार को देखने के लिए रुक गए। इस दौरान सड़क में ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई। जिसे पुलिस ने कुछ देर तक मशक्कत करने के बाद क्लियर करवाया।