Jio Prepaid Plan : रोज चाहिए 2.5 GB डेटा तो बेस्ट हैं ये जियो प्लान, साथ में फ्री ओटीटी और कॉलिंग भी…

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो की ओर से कई प्रीपेड और पोस्टपेड रीचार्ज प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। जिनमें डाटा के अलावा कॉलिंग और एसएमएस सुविधा मिलती है। इसके अलावा कई प्लान्स के साथ मुफ्त ओटीटी का लुत्फ उठाया जा सकता है। हम जियो के ऐसे ही प्लान्य की लिस्ट लेकर आए हैं। जिन्हें रिजार्ज करने पर 2.5 जीबी डेली डाटा मिलता है। आप इनमें से अपने लिए कोई चुन सकते हैं।

3662 रुपये वाला जियो प्लान


यह रिचार्ज प्लान 2.5 जीबी प्रतिदिन डाटा ऑफर करता है। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूजर्स को डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प मिलता है। साथ ही Sony Liv, ZEE5, JioTv, JioCinema और JioCloud के मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

2999 रुपये वाला जियो प्लान


जियो का यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें रोज 2.5 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है।

349 रुपये वाला जियो प्लान


सबसे सस्ते प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को डेली 2.5 जीबी डेली डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस का विकल्प मिलता है। साथ ही इसमें JioTV, JioCinema और JioCloud ऐप्स का एक्सेस मिलता है।