Ananya Panday ने सुहाना खान और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को दी नसीहत, क्या मानेंगी SRK की लाडली

नई दिल्ली। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे आज इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। कुछ सालों पहले अनन्या पांडे को उनकी एक्टिंग और बोलचाल के स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता था, लेकिन अब समय के साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स में काफी इम्प्रूव किया।

अपनी लास्ट रिलीज फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के लिए उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अनन्या इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।

हाल ही में अनन्या पांडे ने नेहा धूपिया के शो में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले, लेकिन साथ ही उन्होंने शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को एक बड़ी सलाह दी।

अनन्या ने सुहाना खान को दी ऐसी नसीहत

नेहा धूपिया हर साल की तरह एक बार फिर से अपने चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के साथ लौट आई हैं। उनके इस शो पर खास मेहमान बनीं ‘गहराइयां’ एक्ट्रेस अनन्या पांडे। इस दौरान नेहा से बातचीत करते हुए अनन्या ने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान और शनाया कपूर उनकी फैमिली की तरह है।

इस बातचीत में जब नेहा ने उनसे अपने दोस्तों को सलाह देने के लिए कहा, तो अनन्या ने सबसे पहले शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान को एडवाइज दी। उन्होंने सुहाना को सलाह देते हुए कहा कि हर चीज को अपने दिल पर लगाने की जरूरत नहीं है”।

अगस्त्य नंदा से भी दिल की बात कहने से पीछे नहीं रहीं अनन्या

अनन्या पांडे ने शनाया को तो नहीं, लेकिन अमिताभ बच्चन के नाती और कथित तौर पर सुहाना खान के ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को सलाह दे दी। उन्होंने ‘द आर्चीज’ एक्टर अगस्त्य नंदा को सलाह देते हुए उन्हें अपना दिल काबू में रखने को कहा, क्योंकि हर कोई उनका बेस्ट फ्रेंड नहीं है”।

आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा और सुहाना खान ने जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इस दौरान ही दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आई थीं।