भू माफियाओ ने तीन एकड़ सरकारी जमीन पर कर लिया था जिस पर अतिक्रमण हटाने के लिए चला सरकारी बुलडोज़र

रायगढ़, 29 मार्च । शुक्रवार की सुबह जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा ढिमरापुर चौक सागरिका होटल के बगल इला माल के पास कार्रवाई की गई। इस दौरान सरकारी जमीन पर बने मकान एवं दुकानों को जेसीबी के माध्यम से हटाया गया। नगर निगम प्रशासन एवं जिला प्रशासन द्वारा शहर में अतिक्रमण हटाने की लगातार कार्रवाई की जा रही है पिछले दिनों जगतपुर क्षेत्र में कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया गया था।

यह भी पढ़े : मां मनका दाई मंदिर में हुई चोरी मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, उड़ीसा के चोरों ने दिया था वारदात को अंजाम, चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

इसी तरह शनिवार की सुबह जिला प्रशासन, निगम प्रशासन और पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा सागरिका होटल के पास इला मॉल के बगल में सरकारी जमीन पर बने मकान एवं दुकानों को तोड़कर हटाया गया। यहां बाउंड्री वॉल से करीब 3 एकड़ सरकारी जमीन को घेर दिया गया था, जिसे जेसीबी के माध्यम से हटाया गया। इस तरह यहां करीब 3 एकड़ सरकारी जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया। इसी तरह पास के चार और दुकान एवं मकान को नोटिस जारी करने के निर्देश निगम के भवन विभाग को दिया गया है।