Raipur Crime : मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

रायपुर ,29 मार्च I कबीर नगर थाने की पुलिस ने निजता अभियान के तहत मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में लेडी डान तथा उसके पति को एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। लेडी डॉन अपने आपको चोटिल करने के साथ बच्चे को छत से फेंकने की धमकी देते हुए पुलिस को उल्टा फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस के मुताबिक पुराने नारकोटिक्स के मामले में सोहेल खान, मुस्कान रात्रे तथा उसके पति प्रियेश उर्फ प्रिंस यदु की तलाश थी। पुलिस को मुस्कान तथा प्रियेश के कबीर नगर में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार करने उनके ठिकाने पहुंची। पुलिस को आता देख मुस्कान अपने पालतू कुत्ते को उनके पीछे छोड़ दिया।

यह भी पढ़े : बहकावे में न आएं ,प्रलोभन देने ,कोरे कागज पर दस्तखत लेने वालों से दूर रहें ,मनमानी पर तुरंत बताएं , विशेष संरक्षित जनजातियों को ठगी से बचाने आदिवासी विकास विभाग ने लगाया वित्तीय विधिक जागरूकता शिविर ,170 पहाड़ी कोरवा बिरहोर हुए लाभान्वित

बावजूद इसके पुलिस मुस्कान तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान मुस्कान अपने आपको चोटिल कर अपने बच्चे को छत से फेंक देने की धमकी देते हुए पुलिस से बचने की कोशिश की। पुलिस ने मुस्कान तथा उसके पति को अपने कब्जे में लिया।पुलिस के अनुसार मुस्कान रात्रे मादक पदार्थ बेचने अपने आपको लेडी डान कहलाना पसंद करती है। मादक पदार्थों की अवैध कारोबार करने मुस्कान नाबालिग लड़कों को रोजी में रखती थी।मुस्कान के खिलाफ शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट, एनडीपीएस सहित कई अन्य मामलों में 17 से ज्यादा प्रकरण दर्ज है। मुस्कान के खिलाफ पड़ोसी जिलों में अपराध दर्ज होने की जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस के अनुसार मुस्कान तथा उसके पति के क्राइम हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें पूर्व में मिले जमानत को रद्द करने कोर्ट में आवेदन लगाएगी।