नावेद और विवेक की शानदार पारी से बिलासपुर ब्लू ने सेमीफाइनल में की जीत हासिल

बिलासपुर,29 मार्च । जीत के साथ ही बिलासपुर ब्लू एलीट प्रतियोगिता के लिए हुई चयनित सीनियर टी 20 इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप 2024-25 छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित सीनियर टी-20 प्लेट ग्रुप इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में बिलासपुर ब्लू ने बस्तर को हराकर एलीट प्रतियोगिता के लिए चयनित हो गई है। क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि सेमीफाइनल मैच 23 मार्च को भिलाई के सेक्टर 10 मैदान में बिलासपुर ब्लू बनाम बस्तर के मध्य खेला गया। इसमें बिलासपुर ब्लू के कप्तान इम्तियाज़ खान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए नावेद अली और विवेक यादव की शानदार 121 रनों की साझेदारी के बदौलत 20 ओवर में चार विकेट खोकर 177 रन बनाएं। जिसमें नावेद अली ने 62 , विवेक यादव 52 और रोहित नेतानी ने 38 रनों का योगदान दिया।बस्तर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कौशलेंद्र, रघुएंद्र और अब्दुल अनस ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। इसके पश्चात बस्तर ने 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.1 ओवर में 129 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गईं। बस्तर से अब्दुल अनस खान ने 25 रन, आदित्य गुहा ने 21 रन का योगदान दिया।

यह भी पढ़े : Raipur To Jagdalpur Flight: रविवार से शुरू होगी रायपुर से जगदलपुर उड़ान, जानें किराया और शेड्यूल

बिलासपुर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए धनंजय नायक ने शानदार और घातक गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में मात्र 15 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट प्राप्त किए। इसके अलावा बद्री नारायण मीणा ने दो विकेट प्राप्त किए। इस प्रकार बिलासपुर ब्लू ने बस्तर को 48 रनों से हराया और सीनियर टी 20 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप में प्रवेश किया।