स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 निगम क्षेत्र कोरबा के नवनियुक्त ब्रांड अम्बेसडर लालिमा जायसवाल ने कलेक्टर व आयुक्त को सौंपे ज्ञापन-

कोरबा ,29 मार्च I 28 मार्च को निगम परिसर में स्वच्छता से संबधित विषय को मांग पत्र में लेकर कुछ महिलाओं ने स्वच्छता के क्षेत्र में नव नियुक्त ब्रांड अम्बेस्डर लालिमा जायसवाल के साथ मिलकर जिला कलेक्टर व निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपे। जिसमें निगम क्षेत्र में साकेत भवन के बगल में संचालित स्टेट बैंक आई.टी.आई रामपुर के बाहरी परिसर में प्रसाधन की कमी को बताया गया है। उक्त संबंधित क्षेत्र में लोगों की भीड़ बनी रहती है। यहां सरकारी कर्मचारियों के बैंक खाते है ,आम लोगो के भी खाते है , होटल है , व्यवसायिक कांप्लेक्स है जहाँ ग्राहक भी आते है, लेकिन लोगो की सुविधा के लिए पूरे परिसर में कही आम लोगो के लिए प्रसाधन की सुविधा नहीं है।

यह भी पढ़े : नावेद और विवेक की शानदार पारी से बिलासपुर ब्लू ने सेमीफाइनल में की जीत हासिल

महतारी वन्दन योजना फार्म भराये जाने के समय काफी भीड़ देखी जा रही थी। खाते को आधार से लिंक कराये जाने के कारण बैंक में भीड़ एवं निगम परिसर के चॉईस सेंटर में महिलाओं की बहुत भीड देखी जा सकती थी। उस दौरान महिलायें प्रसाधन की उपलब्धता न होने के कारण काफी दिक्कतों का सामना कर रही थीं। इस प्रकार की कमियाँ जिले के सकारात्मक छबि को धूमिल करती हैं। लालिमा जायसवाल के साथ संध्या भारद्वाज सह संयोजक गौ सेवा गतिविधि, सक्रिय महिला कविता यादव, सुनीता अग्रवाल आदि की उपस्थिति रही।