URM एवं RSM कर्मचारियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मिली सराहना

भिलाई,22 मार्च । भिलाई इस्पात संयंत्र हमेशा से अपने कर्मचारियों के उनके कार्यों के प्रति ईमानदारी और उनके द्वारा किये गए अनुकरणीय प्रयासों को मान्यता देता रहा है और इसके लिए उन्हें समय-समय पर सम्मानित करता रहा है। ऐसी ही एक पहल में, कर्मचारियों को किसी विशेष कार्य या शिफ्ट के दौरान उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विभाग प्रमुख द्वारा प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाता है। विगत दिनों भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक यूआरएम अनीश सेनगुप्ता ने अपने कर्मचारियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा पत्र के साथ सम्मानित किया।

इन सम्मानित कर्मचारियों में ओसीटी यूआरएम संज्योती तिर्की, ओसीटी यूआरएम किशोर सिंह, एसीटी आरएसएम शिवराम यादव, वरिष्ठ प्रबंधक यूआरएम महेंद्र कुमार गुलाटी, एसीटी आरएसएम  किशोर बाबू, सहायक महाप्रबंधक यूआरएम के सुरेश कुमार, ओसीटी आरएसएम विनोद कुमार रजक, प्रबंधक यूआरएम विपिन कुमार मौर्या डी और ओसीटी आरएसएम नागमणि कुमार शामिल हैं। सेनगुप्ता ने संबंधित कर्मचारियों की सराहना करते हुए प्रशस्ति पत्रों में यह उल्लेख किया कि, मैं आपके द्वारा किए गए अच्छे काम की सराहना करता हूं।

यह भी पढ़े : Reliance Industries के चेयरमैन मुकेश अंबानी को मिला ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’

मुझे आशा है, कि आप भविष्य में भी अपने ईमानदार प्रयास जारी रखेंगे और दूसरों के बीच उत्कृष्टता की संस्कृति का प्रसार करेंगे। उल्लेखनीय है कि अनीश सेनगुप्ता ने, ओसीटी यूआरएम संज्योती तिर्की और ओसीटी यूआरएम किशोर सिंह दोनों को निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने में उनके सराहनीय कार्य व प्रदर्शन से शॉप्स को अब तक की सर्वोच्च उपलब्धि प्राप्त होने पर उन्हें, 19 फऱवरी और 12 मार्च 2024 को लगातार दो बार सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें, उनके सतत् निरीक्षण से ए-शिफ्ट में प्रति घंटा फर्नेस ब्लूम डिस्चार्जिंग की दर से 23 ब्लूम डिस्चार्जिंग के उच्चतम स्तर को प्राप्त करने हेतु दिया गया।