Reliance Industries के चेयरमैन मुकेश अंबानी को मिला ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’

नई दिल्ली। देश की टॉप फर्म रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को वॉयस एंड डेटा द्वारा प्रतिष्ठित लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान वॉयस एंड डाटा (Voice & Data) द्वारा दिया गया। वहीं वर्ष 2023 में जियो इन्फोकॉम (Jio Infocom) प्रेसीडेंट मैथ्यू ओमन (Mathew Oommen) को ‘पाथब्रेकर ऑफ द ईयर अवार्ड’ का सम्मान दिया गया। देश में 5जी (5G) को तेजी से रोलआउट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए मैथ्यू ओमन को यह सम्मान दिया गया। मैथ्यू ओमन ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रबंधक मुकेश अंबानी की लीडरशिप की प्रशंसा की।

यह भी पढ़े : ‘मुझे टिकट मिली है’, राजनीति में किसकी तरफ से दम दिखाएंगी Urvashi Rautela? JNU की रिलीज से पहले दिया बड़ा बयान

मैथ्यू ओमन ने कहा कि

वॉयस और डेटा द्वारा मुकेश धीरूभाई अंबानी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिए जाने से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उनकी लीडरशिप में कंपनी ने दूरसंचार, खुदरा, मीडिया और खेल सेक्टर में शानदार प्रदर्शन किया है। आज की डिजिटल दुनिया में भारत की भूमिका क्रांतिकारी होगी। एक उद्योग और राष्ट्र के रूप में, हमारा योगदान अद्वितीय रहेगा और यह सभी भारतीयों के लिए अधिक न्यायसंगत और टिकाऊ भविष्य की ओर अग्रसर होगा।